पुल नहीं बनाने पर ग्रामीणों ने किया फोरलेन सड़क निर्माण को बाधित

प्रदर्शन करते ग्रामीण

भागलपुर, 14 जून (हि.स.)। जिले के पीरपैंती प्रखंड के सलेमपुर पंचायत स्थित फौजदारी गांव में बन रहे फोरलेन सड़क निर्माण कार्य को लेकर शुक्रवार को स्थानीय गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने बाधित कर धरना प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन में काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि पुल का निर्माण जब तक नहीं होगा तब तक कार्य नही होने देंगे। पुल नहीं बनने से हम लोगों को काफी समस्या हो रही है। सड़क के उस पार हम लोग का धार्मिक स्थल है। छठ घाट, खेत और पांच गांव के लोगों का आना जाना होता है। सुधांशु यादव ने बताया कि हम लोग एक माह पूर्व फोरलेन विभाग को पुल निर्माण को लेकर आवेदन दिए हैं। उस समय अधिकारी द्वारा पुल निर्माण का आश्वाशन दिया गया था। लेकिन आज जब अधिकारी से बात किए तो उनके द्वारा बोला जा रहा है कि पुल का निर्माण नहीं होगा, सिर्फ सड़क ही बनेगा।

पुल नहीं होने से हमलोगों को बहुत दिक्कत होगी। यहां के आधी से ज्यादा आबादी किसान वर्ग के हैं, जो अपने पशु के लिए चारा, छठ पर्व, कई गांव के लोग का आवागवान सभी चीज बाधित हो जायेगा। जब तक पुल निर्माण कराने की बात अधिकारी द्वारा नही बोला जायेगा तब तक हम लोग धरना प्रदर्शन करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर