कांग्रेस के नौ कार्यकर्ताओं ने पर्यवेक्षकों के सामने रखी अपनी दावेदारी

गोपेश्वर, 14 जून (हि.स.)। बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से उम्मीदवार चयन के लिए शुक्रवार को पर्यवेक्षकों की एक कमेटी चमोली भेजी गई। जिन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की। इस दौरान पार्टी के नौ कार्यकर्ताओं ने अपनी दावेदारी सामने रखी।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी की अध्यक्षता में जिला मुख्यालय गोपेश्वर में पार्टी की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में पार्टी पर्यवेक्षक के रूप में प्रतापनगर टिहरी के विधायक विक्रम सिंह नेगी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री महेन्द्र सिंह नेगी शामिल थे। पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं से उपचुनाव में पार्टी की ओर से अंतिम रूप से घोषित उम्मीदवार के पक्ष में एकजुट होकर कार्य करने तथा जीत को सुनिश्चित करने को कहा। पार्टी संगठन को मजबूती देकर चुनाव में ठोस रणनीति बनाने को कहा गया।

बदरीनाथ विधानसभा के उप चुनाव के लिए के लिए लखपत सिंह बुटोला, प्रकाश रावत, कमल रतूड़ी, नरेशानंद नौटियाल, कमल सिंह रावत, गौरव फरस्वाण, सत्येंद्र प्रताप सिंह कुंवर, प्रमोद बिष्ट और अरविंद नेगी ने अपनी दावेदारी पर्यवेक्षकों के सम्मुख रखी है। नाम आने के बाद पर्यवेक्षकों ने विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे कार्यकर्ता से भी बातचीत कर तीन नामों का पैनल बनाकर प्रदेश संगठन को भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर