पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली

जौनपुर,15 जून (हि.स.)। मीरगंज इलाके में सर्राफा व्यवसायी को गोली मारकर लूट के मामले में शुक्रवार की देर रात को तक्तैया नहर पुलिया के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। एक बदमाश को गोली लगी है। उसे और उसके साथी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया,जबकि उसका साथी मौके से भागने में सफल रहा।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह ने शनिवार को घटना का खुलासा करते हुए पत्रकारों को बताया कि 10 जून को मीरगंज के बंधवा बाजार के पास सुजानगंज के आभूषण व्यवसायी सुनील उमरवैश पर तीन बदमाशों ने गोली मारकर लूटपाट की थी।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लूट का खुलासा के लिए चार टीमें लगायी थी। शुक्रवार की देर रात को पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें मीरगंज के मोलनापुर निवासी बदमाश करन चौहान घायल हो गया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक तमंचा मय कारतूस,मोबाइल,बाइक व घटना में लूट की गयी एक किलो 142 ग्राम सफ़ेद धातु बरामद किया है। उसके साथी मछलीशहर निवासी रोहित यादव 350 ग्राम सफ़ेद धातु बरामद किया हैं। एक अन्य बदमाश मौके से भागने में सफल रहा है,जिसकी पहचान योगेश यादव निवासी बभिनव के रूप में हुई है।

एएसपी ने बताया कि घायल बदमाश करन चौहान एक शातिर अपराधी है और थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर 12 से अधिक मुकदमें दर्ज है। गिरफ्तार अपराधी रोहित पर भी छह से अधिक मुकदमे हैं। भागे हुए बदमाश योगेश के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर