राशन लेने गई वृद्धा की ट्रक से कुचलकर मौत

हमीरपुर,16 जून (हि.स.)। रविवार को राशन लेने कोटे की दुकान गई एक वृद्धा की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है।

मुस्करा कस्बा के चार थोक शीतला माता मंदिर निवासी जागेश्वर पुत्र हल्कू प्रसाद साहू ने बताया कि वह पांच भाई हैं। उसके वृद्ध माता पिता अलग रहते हैं। रविवार को दिन में करीब 11 बजे माता-पिता दोनों राशन लेने बिलगांव रोड स्थित सरकारी राशन वितरण केंद्र गए थे। वहीं राशन की दुकान में चावल आदि खाद्यान आदि लेकर ट्रक आया था। ट्रक राशन खाली कर वापस जा रहा था। तभी उसकी मां मंझली(68) ट्रक के पहिए के नीचे आ गई और ट्रक का पहिया उसकी मां के ऊपर से निकल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद ड्राइवर मौका पाकर वहां से ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना प्रभारी शशि पांडे ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मंझली की मौत पर उसके वृद्ध पति हल्कू का बुरा हाल हो गया है। उसने रोते-रोते बताया कि वह राशन लेने गए थे राशन तो मिल गया, लेकिन खिलाने वाली चली गई। ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक कस्बे के ही एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का है। ड्राइवर भी कस्बे का निवासी है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर