बालू माफियाओं ने दरोगा को ट्रैक्टर से रौंदा, बुरी तरह जख्मी

नवादा, 16 जून (हि .स.)। नवादा में रविवार को बालू माफियाओं ने अवैध खनन रोकने गए पुलिस बल पर हमला कर दिया ।जिसमें ट्रैक्टर के चपेट में आकर एक दरोगा बुरी तरह जख्मी हो गए । जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

अवैध बालू खनन में लगे माफिया के हौसले दिनों-दिन बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ बालू माफिया पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे हैं। नवादा के सिरदला थेन के लौंद में बालू माफिया ने छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान बालू माफिया ने पुलिस टीम में शामिल दारोगा पर ही गाड़ी चढ़ा दी।

जिसमें एक दारोगा बुरी तरह से घायल हो गया है। अवैध बालू खनन की जानकारी मिलने के बाद सिरदला पुलिस लौन्द बाजार में छापेमारी करने पहुंची थी। इसी दौरान बालू माफिया ने थाने में तैनात दारोगा संजीव कुमार पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। इस घटना को पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लिया है तथा माफियाओं के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। सबसे दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि कि दिनदहाड़े माफिया ट्रैक्टर से बालू का उठाव कर रहे हैं। वहीं कई थानों की पुलिस इन कारनामों मूकदर्शक बनी हुई है। नागरिकों का यह कहना है कि पुलिस कार्रवाई नहीं करती जहां उसे पैसे नहीं मिलते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन

   

सम्बंधित खबर