अमूल ने आइस्क्रम से कनखजूरा मिलने की शिकायत के बाद जांच के लिए उत्पाद वापस मांगा

नई दिल्ली, 17 जून (हि.स.)। अब अमूल के आइसक्रीम में कनखजूरा निकलने का मामला सामने आया है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद कंपनी ने नोएडा में रहने वाले उस महिला ग्राहक से आइसक्रीम का टब वापस करने का अनुरोध किया है, ताकि उसकी गहन जांच की जा सके। महिला ने दावा किया था कि उसे आइसक्रीम से कनखजूरा मिला है।

अमूल ने सोमवार को ‘एक्स’ पोस्ट पर जारी एक बयान में कहा है कि वो इस मामले की पूरी जांच कराना चाहती हैं। नोएडा में महिला ग्राहक को हुई असुविधा पर खेद व्यक्त किया है। अमूल ब्रांड के तहत दुग्ध उत्पादों का विपणन करने वाले गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन संघ (जीसीएमएमएफ) ने अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि वह भारत और वैश्विक बाजारों में बेहतर गुणवत्ता वाले दुग्ध उत्पाद उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध है। इस बीच नोएडा के खाद्य सुरक्षा विभाग ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि नोएडा में एक महिला ने दावा किया है कि उसने एक ‘इंस्टेंट डिलीवरी एप’ के जरिए आइसक्रीम मंगवाई थी, जिसके अंदर उसे एक कनखजूरा मिला है। दरअसल नोएडा निवासी दीपा देवी नाम की ग्राहक ने 15 जून को अपने बच्चों के लिए ब्लिंकिट से ऑनलाइन आइसक्रीम आर्डर की थी। उन्होंने अमूल कंपनी का वानिला मैजिक फ्लेवर आइस्क्रीम 195 रुपये की मंगवाई थी। आर्डर आने के बाद जब उन्होंने उसे खोलकर देखा तो उसके अंदर कनखजूरा रेंगता हुआ दिखाई दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/रामानुज

   

सम्बंधित खबर