पलवल: रविवार को यमुना में नहाने गए युवक का सोमवार को शव मिला

पलवल, 17 जून (हि.स.)। पलवल में ज्येष्ठ माह के दशहरा पर्व पर रविवार को यमुना नदी में स्नान करते समय एक 16 वर्षीय युवक यमुना में डूब गया। सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई थी। युवक की तलाश में स्थानीय गोताखोर व एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई थी। सोमवार को सुबह एनडीआरएफ की टीम ने लापता हुए युवक का शव सतुआगढ़ी गांव के निकट से बरामद कर स्थानीय पलिस को सौंप दिया।

हसनपुर थाना प्रभारी अजीत नागर ने बताया कि छज्जूनगर गांव निवासी राजेश का परिवार ज्येष्ठ माह के दशहरा पर्व पर यमुना नदी में स्नान करने के लिए गया था। नदी में स्नान करते समय राजेश का 16 वर्षीय बेटा अनमोल नदी में बह गया और देखते ही देखते पानी में डूब गया, लोगों ने शोर मचाया तो स्थानीय गोताखोरों ने अनमोल को तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस की तरफ से सूचना देकर मौके पर एनडीआरएफ की टीम को बुला लिया।

एनड़ीआरएफ की टीम अनमोल को यमुना में तलाश करने में जुट गई, लेकिन रविवार देर रात तक अनमोल का कोई सुराग नहीं लग सका। जिसके बाद सोमवार सुबह दोबारा एनड़ी आरएफ की टीम अनमोल की तलाश में जुट गई। एनडीआरएफ के गोताखोरों ने सोमवार को जहां सतु आगढ़ी के फ्लाईओवर के पास से अनमोल स्नान करते हुए ड्बा था उसके करीब 250-300 मीटर दूर ही उसका शव बरामद कर लिया। एनडीआरएपफ की टीम ने शव को बरामद कर हसनपुर पूलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर