कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण तरीके से मनाई गई ईद, चप्पे चप्पे पर पुलिस रही तैनात

थाना-चौकी पुलिस के साथ साथ क्राइम ब्रांच द्वारा पेट्रोलिंग कर असामाजिक तत्वों पर रही पैनी नजर

फरीदाबाद, 17 जून (हि.स.)। फरीदाबाद में पुलिस सुरक्षा के बीच सोमवार को ईद का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाया गया। ईद के त्यौहार को देखते हुए पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने सभी सहायक पुलिस आयुक्त तथा थाना व चौकी प्रभारियों को अपने अपने एरिया पेट्रोलिंग करके शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने तथा असामाजिक तत्वो के खिलाफ कार्रवाई के दिए निर्देश थे।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस आयुक्त ने निर्देश देते हुए कहा था कि ईद के अवसर पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधिकारी अतिरिक्त सतर्क रहें। इसके लिए फरीदाबाद के सभी डीसीपी, एसीपी नियुक्त किए गए थे ताकि सुरक्षा व्यवस्था के पूरे प्रबंध किए जा सके। पुलिस टीम अपने-अपने एरिया में पूरी तरह अलर्ट रही और पेट्रोलिंग पार्टियों द्वारा धार्मिक स्थलों के आसपास लगातार गश्त की गई जिससे फरीदाबाद में माहौल शांतिपूर्ण रहा।

उन्होंने कहा कि पुलिस की गाडिय़ां लगातार गश्त करके एक्टिव रुप से कार्यरत रही। धार्मिक स्थलों के आसपास पुलिस टीम की नियुक्ति की गई ताकि कोई भी असामाजिक तत्व सामाजिक शांति भंग करने का प्रयास न कर सके और लोगों के बीच पुलिस के प्रति विश्वास सुदृढ़ हो सके। पुलिस कंट्रोल रूम पर किसी भी प्रकार के झगड़े या अशांति की सूचना प्राप्त नहीं हुई है और फरीदाबाद में कानून व्यवस्था पूरी तरह कायम है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

   

सम्बंधित खबर