जींद : जिले में हुए सड़क हादसों में आईटीआई कर्मी समेत दो की मौत

जींद, 17 जून (हि.स.)। जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। सोमवार को संबंधित थाना पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को साैंप दिए हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायतों पर फरार वाहन चालकों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। पुलिस मामलो की जांच कर रही है।

गांव डिडवाडा निवासी सुशील (38) गांव निम्नाबाद सड़क पर टहल रहा था। उसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें सुशील गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी पहचान गांव के ही गुलफान के रूप में हुई। गंभीर हालत में सुशील को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल सफीदों लाया गया। जहां पर उपचार के दौरान सुशील की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर सदर थाना सफीदों पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया।

सदर थाना सफीदों पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई संदीप की शिकायत पर फरार चालक गलफान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, मूलत: गाव पालवा हाल आबाद अर्बन एस्टेट निवासी राकेश जुलाना आईटीआई में नौकरी करता था। कार्यवश वह पानीपत गया हुआ था। शाम को वह कार से जींद वापसी कर रहा था। जम्मू-कटरा हाइवे के निकट सामने से आ रही गाड़ी ने उसकी कार को टक्कर मार दी।

घटना को अंजाम देकर चालक गाड़ी को छोड़ कर फरार हो गया। राहगीरों ने उसे नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातो का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक के मामा अजीत की शिकायत पर फरार गाडी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर