दबंगों ने किसान की लूट ली फसल, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

जमीन के कागजात दिखाते किसान

भागलपुर, 17 जून (हि.स.)। जिले में औद्योगिक थाना पुलिस की मदद से कुछ दबंग लोग किसान की जमीन पर अपना कब्ज़ा जमा रहे हैं। इतना ही नहीं किसान की फसल पुलिस के सामने ही लूट रहे हैं।

मामला बरारी निवासी किसान गणेश यादव से जुड़ा है। उन्होंने बताया की बिक्रमशिला सेतु के समीप उनकी 70 बीघा रैयती जमीन है। जिसके सारे दस्तावेज उनके पास हैं। गणेश यादव ने बताया की दबंगो की शिकायत लेकर जब वो आद्योगिक थानाध्यक्ष मुरलीधर शाह के पास गए तो थाना थानाध्यक्ष ने आरोपियों से सांठ गांठ कर उनकी ही पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़ित किसान ने घटना की शिकायत एसएसपी, डीआईजी और मुख्यमंत्री से की। लेकिन अबतक कोई करवाई नहीं की गयी।

गणेश यादव ने बताया की पुलिस ने उन्हें अपने ही जमीन पर जाने से रोक दिया गया है। खेत में लगायी गयी फसलों को पुलिस की मदद से अपराधी लूट रहे हैं। गणेश यादव ने कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह अपने परिवार के साथ डीएम कार्यालय के समक्ष धरना पर बैठ जायेंगे। गणेश यादव ने भागलपुर एसएसपी से मामले में संज्ञान लेकर आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर कड़ी करवाई करने और उन्हें अपनी जमीन वापस दिलाने की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर