नालासोपारा में स्वास्थ्य जांच शिविर का नागरिकों ने उठाया लाभ

मुंबई, 17 जून, (हि. स.)। परम पूज्य संत शिरोमणि श्री रोहिदास वंशी वढियारा चमार समाज, नायगांव, वसई, नालासोपारा, विरार की ओर से नालासोपारा पूर्व में स्वास्थ्य जांच शिविर एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर रोटरी क्लब विरार और साथिया ब्लड बैंक के सहयोग से आयोजित हुआ।

शिविर के दौरान विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा स्वास्थ्य जांच, नि:शुल्क नेत्र जांच, चश्मे का वितरण एवं मोतियाबिंद का नि:शुल्क इलाज किया गया। समाज के बुजुर्गों को सहारे के लिए छड़ी और शौच के लिए कमोड वितरित किए गए। शिविर में समाज के सभी लोगों ने भाग लिया और शिविर का लाभ उठाया। रक्तदान शिविर में पुरुषों के साथ ही महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर रक्तदान किया।

शिविर में समाजसेवक भगवती भाई झाला, श्री गुजराती संकल्प सेवा संस्था के अध्यक्ष हरेश परमार, मंथन एजुकेशन ईवाईएफ के अध्यक्ष दिनेश सपरिया, रोहिदास प्रीमियर लीग के अध्यक्ष प्रवीण चावड़ा, पूर्व सभापति भरत मकवाना, बंश नारायण मिश्र (टिकोरी), पूर्व नगरसेवक अरुण जाधव, भाजपा वसई विरार जिला उपाध्यक्ष मनोज बारोट, भाजपा नेता प्रदीप पांडेय आदि ने भेंट दी। आयोजकों ने शिविर को सफल बनाने के लिए समाज के प्रतिनिधियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, रोटरी क्लब विरार, स्थानीय पंचायत के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार

   

सम्बंधित खबर