युवक पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

कानपुर, 17 जून (हि.स.)। हरवंश मोहाल पुलिस ने सोमवार को 72 घंटे के अंदर युवक पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपितों में एक बाल अपचारी भी हैं, जिसे बाल सुधार गृह भेजा गया और दो को जेल भेज दिया गया।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि हरवंश मोहाल थाना में तिलयाना सुतरखाना निवासी मुस्कान राठौर ने तहरीर दी थी कि 15 जून को पति अमित राठौर के ऊपर जानलेवा हमला हुआ है। आरोपितों ने जान से मारने की नियत से हमला कर मारपीट करने के बाद गाली गलौज करते हुये धमकी देकर भाग गये। इस पर फौरन पीड़ित का मेडिकल कराते हुए मुकदमा दर्ज किया गया और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई।

सोमवार को थाना प्रभारी विक्रम सिंह की टीम ने 72 घंटे के अंदर इलेक्ट्रानिक सर्विलान्स की मदद से आरोपित नितिन वर्मा उर्फ नितिन हसिया निवासी बंदरिया बाग थाना रेलबाजार कानपुर और एक बाल अपचारी को टैम्पो स्टैण्ड गेट नं0 02 के पास से गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही तीसरे आरोपित हिमांशु करिया उर्फ हिमांशु साहू निवासी मोती मोहाल थाना हरवंश मोहाल को नरौना चौराहा के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किये गये आरोपितों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के बाद जेल भेजा गया। आरोपित काफी शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके खिलाफ पूर्व में भी मारपीट के मुकदमे पंजीकृत हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर