पत्नी को ससुराल लेने आए दामाद को ससुर-साले ने पीटा, मुकदमा दर्ज

ससुराल में पत्नी को लेने आए दामाद ने ससुर व साले  पर लगाया पीटने का आरोप, दो पर केसससुराल में पत्नी को लेने आए दामाद ने ससुर व साले  पर लगाया पीटने का आरोप, दो पर केसससुराल में पत्नी को लेने आए दामाद ने ससुर व साले  पर लगाया पीटने का आरोप, दो पर केसससुराल में पत्नी को लेने आए दामाद ने ससुर व साले  पर लगाया पीटने का आरोप, दो पर केसससुराल में पत्नी को लेने आए दामाद ने ससुर व साले  पर लगाया पीटने का आरोप, दो पर केसससुराल में पत्नी को लेने आए दामाद ने ससुर व साले  पर लगाया पीटने का आरोप, दो पर केस

मुरादाबाद, 19 जून (हि.स.)। थाना बिलारी कोतवाली पुलिस को ससुरालियों द्वारा मारपीट की शिकायत दामाद ने की है। पीड़ित ने तहरीर में बताया गया है कि वह सुसराल पत्नी को लेने आया था, जहां ससुर व साले ने उसके साथ मारपीट की है। थाना पुलिस ने मामाल दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रामपुर जिले के थाना शाहबाद के मोहल्ला फरेशान निवासी लियाकत ने बिलारी थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह बकरीद पर मंगलवार को अपनी पत्नी को लेने सुसराल सहसपुर आया था। इस दौरान उसके सुसर आशक और साले ताहिर ने पहले तो गाली गलौज की और विरोध करने पर उसे और उसकी पत्नी को पीट दिया।

थाना बिलारी एसएचओ रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में बुधवार को दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/मोहित

   

सम्बंधित खबर