हिसार: कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे रोडवेज महाप्रबंधक: जितेन्द्र शर्मा

काफी दिनों बाद भी जीएम ने नहीं की ज्ञापन पर कार्रवाई, धरने की चेतावनी

सरकारी व प्राइवेट बसों का टाइम टेबल बनाने में भारी गड़बड़झाला, दोबारा बनवाया जाए

हिसार, 19 जून (हि.स.)। बुधवार को हरियाणा रोडवेज जागृति मंच ने कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं के ज्ञापन पर रोडवेज महाप्रबंधक की ओर सेे कार्रवाई न किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय पर प्राइवेट परिवहन समिति व राज्य परिहन का टाइम टेबल दोबारा बनवाने व पूर्व में बनाए गए टाइम टेबल की जांच की मांग की है।

डिपो प्रधान जितेन्द्र शर्मा एवं सचिव सुरेन्द्र जांगड़ा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि काफी समय पहले रोडवेज महाप्रबंधक को कर्मचारियों की मांगोें व समस्याओं का ज्ञापन सौंपा गया था। इसके बावजूद अभी तक उस ज्ञापन पर महाप्रबंधक की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने रोष जताया कि एक तो अधिकारी ज्ञापन पर कार्रवाई नहीं कर रहे वहीं महाप्रबंधक के स्टेनो की ओर से उन्हें गुमराह किया जा रहा है, जो निंदनीय है। उन्होंने मांग की कि मांग पत्र पर अविलंब कार्रवाई की जाए अन्यथा संगठन धरना देने को मजबूर होगा।

जितेन्द्र शर्मा व सुरेन्द्र जांगड़ा ने कहा कि आरटीओ कार्यालय की ओर सेे रोडवेज बसों व सहकारी समिति की बसों को दिए गए टाइम टेबल में भी भारी गड़बड़झाला है। इसके लिए कुछ रोडवेज अधिकारी भी जिम्मेवार है। उन्होंने यह भी मांग उठाई कि टाइम टेबल दोबारा बनवाया जाए और पूर्व में बनाए गए टाइम टेबल की जांच करवाई जाए। यह पता लगाया जाए कि गलत टाइम टेबल बनने के पीछे कौन अधिकारी जिम्मेवार है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर