पुत्र के हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर डीआईजी से लगाई गुहार

सहरसा,19 जून (हि.स.)। बीते आठ मार्च को सदर थाना क्षेत्र के अगवानपुर वार्ड संख्या- 07 में हुए युवक की हत्या के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर मृतक के परिजन दर-दर भटक रहे हैं। बुधवार की दोपहर दर्जनों की संख्या में महिला-पुरुष कोसी रेंज के डीआईजी मनोज कुमार से मिलने पहुंचे।

डीआईजी से उक्त कांड के सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं किए जाने,फरार अभियुक्तों द्वारा खुलेआम धमकी दिए जाने सहित अन्य समस्याओं से अवगत कराया। जिसके बाद डीआईजी ने एसपी को उक्त घटना में त्वरित कार्रवाई कर सभी आरोपी की गिरफ्तारी करने का निर्देश जारी किया है। पीड़ित के पिता शंभू यादव ने बताया कि बीते 8 मार्च को उनके पुत्र ज्योतिष कुमार की हत्या उनके ही गांव के ललन यादव के पुत्र राजीव कुमार,वकील यादव के पुत्र प्रिंस कुमार,मिथिलेश यादव के पुत्र राजन कुमार,स्व रामचरण यादव के पुत्र वकील यादव, वकील यादव की पत्नी रंजू देवी , स्व खड़कन यादव के पुत्र रवण यादव और सज्जन यादव के पुत्र सचिन यादव द्वारा षड्यंत्र रचकर की गई थी। लेकिन पुलिस अभी तक उन लोगों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

साथ ही सीसीटीवी कैमरा और मृतक के मोबाइल के कॉल डिटेल को भी नहीं खंगाल पाई है।जिससे पुलिस मामले की तह तक पहुंच सके। अब घटना के करीब तीन महीने व्यतीत होने जा रहा है। सभी अभियुक्त खुलेआम घूम रहे हैं। वे लोग उन्हें और अन्य गवाहों को धमका रहे हैं। सभी आरोपी का कहना है कि समझौता कर लो। न्यायालय में आवेदन देकर केस उठा लो। अन्यथा परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कर उनके लाश को गायब कर दिया जाएगा। जिससे भविष्य में कोई केस लड़ने वाला भी नहीं बचेगा।

उन्होंने बताया कि उनके एकमात्र पुत्र की हत्या षड्यंत्र रचकर कर दिया गया है। वे इंसाफ के लिए और दोषियों पर उचित कानूनी कार्रवाई के लिए लगातार दर-दर भटक रहे हैं। स्थानीय पुलिस उनकी बातों पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। डीआईजी मनोज कुमार ने पीड़ित को जल्द सभी अभियुक्त की गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए पुलिस अधीक्षक को शीघ्र कारवाई के निर्देश भी जारी किया गया है। परिजनों को उचित न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर