गर्भवती दीपिका पादुकोण को मदद करने के लिए दौड़े प्रभास और अमिताभ बच्चन, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंट दीपिका मुंबई में फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुईं। इस इवेंट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कार्यक्रम के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसमें फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रभास और मेगास्टार अमिताभ बच्चन मंच से दीपिका को उतारने में मदद के लिए दौड़ते नजर आ रहे हैं।

इवेंट में ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंची दीपिका बेबी बंप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शो की शुरुआत में जब दीपिका ने एंट्री की तो उन्हें स्टेज पर चढ़ने में बिग बी ने मदद की। बिग बी ने उनका हाथ पकड़कर सहारा दिया और दीपिका स्टेज पर पहुंच गईं। बाद में प्रभास स्टेज पर उन्हें कुर्सी पर बैठाने में मदद करते नजर आए।

मंच पर आने के बाद दीपिका ने फिल्म में अपने किरदार का संक्षिप्त परिचय दिया। उन्होंने निर्देशक नाग अश्विन के साथ काम करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, यह एक शानदार अनुभव था और इससे बहुत कुछ सीखने को मिला। वह एक अविश्वसनीय अनुभव था। जैसा कि श्री बच्चन कहते हैं, यह एक बिल्कुल नई दुनिया है। फिल्म किस बारे में है यह जानने के लिए हम विभिन्न चरणों से गुजरे, मुझे लगता है कि निर्देशक के दिमाग में जो जादू है वह अब हर किसी के सामने है। दीपिका ने कहा, “व्यक्तिगत और पेशेवर तौर पर यह बहुत अलग अनुभव था।”

जब दीपिका बोलने के बाद स्टेज से उतरने वाली थीं तो प्रभास और अमिताभ दोनों उनकी मदद के लिए दौड़ पड़े। प्रभास सबसे पहले पहुंचते हैं और उनका हाथ पकड़कर उन्हें आराम से स्टेज से नीचे उतार देते हैं, जिसके बाद बिग बी मजाक-मजाक में प्रभास को पकड़ लेते हैं। ये देखकर दर्शक भी हंसने लगे। इस फनी मोमेंट का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ 27 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण के साथ कमल हासन और दिशा पटानी अहम भूमिका में हैं। लगभग 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर