पलवल। सुपर फास्ट ट्रेन में एक व्यक्ति महिला यात्री से लाखों का कीमती बैग छीनकर फरार

Woman robbed of valuable bag worth lakhs when super fast express train stopped at Palwal station

पलवल, 20 जून (हि.स.)। पलवल में जालंधर से मुंबई जा रही बांद्रा टर्मिनस सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पलवल-असावटी रेलवे स्टेशनों के बीच आउटर पर खड़ी हुई तो एक व्यक्ति महिला से बैग को लूट कर फरार हो गया। बैग में करीब चार लाख के जेवरात व कैश था। गुरुवार को जीआरपी थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लूटेरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाना फरीदाबाद प्रभारी राजपाल ने गुरूवार को जानकारी देते हुए बताया कि हिरा नंदानी इस्टेट ठाणे (महाराष्ट्र) निवासी भारती उपेंद्र गोयल ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपने दो बच्चों के साथ मुंबई आने के लिए जालंधर रेलवे स्टेशन से बांद्रा टर्मिनस सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 09098 के कोच नंबर बी/9 की सीट नंबर 70 पर और दोनों बच्चे सीट नंबर 72 पर बैठकर सफर कर रहे थे।

सफर के दौरान साढ़े सात बजे ट्रेन जब पलवल और असावटी रेलवे स्टेशन से गाड़ी निकल कर आउटर पर खड़ी हो गई। उसी दौरान एक अनजान युवक उसके पीछे आकर खड़ा हो गया। उसके पास रखे पर्स को जबरन खिंच कर ले गया। इसकी शिकायत उसने बोरीवली रेलवे पुलिस थाना में दी।

मामला पलवल क्षेत्र का होने के चलते शिकायत जीआरपी पलवल के पास आई और फरीदाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। महिला के अनुसार पर्स में 3 लाख 89 हजार रुपए कीमत के जेवरात, नकदी व अन्य सामान था।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर