ईस्ट बंगाल ने कप्तान क्लेटन सिल्वा का अनुबंध एक साल के लिए बढ़ाया

कोलकाता, 20 जून (हि.स.)। ईस्ट बंगाल ने कप्तान क्लेटन सिल्वा का अनुबंध एक साल के लिए बढ़ा दिया है, जो 2024-25 सत्र के अंत तक चलेगा। सुपर कप फुटबॉल चैंपियन टीम ने गुरुवार को यह घोषणा की। क्लेटन इस साल की शुरुआत में सुपर कप में ईस्ट बंगाल के विजयी अभियान के दौरान शीर्ष स्कोरर थे और उन्होंने इंडियन सुपर लीग में भी टीम के लिए सबसे अधिक गोल किए।

ईस्ट बंगाल के साथ अपना सफर जारी रखने को लेकर खुश क्लेटन ने कहा कि मैंने हमेशा अपने प्रशंसकों और अपनी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। उन्होंने कहा कि ईस्ट बंगाल के साथ सुपर कप जीतना हमेशा मेरे करियर के सबसे शानदार क्षणों में से एक रहेगा।

क्लेटन के कार्यकाल के विस्तार का मतलब है कि ईस्ट बंगाल की टीम में भारत के तीन प्रमुख घरेलू टूर्नामेंटों के शीर्ष गोल स्कोरर रहेंगे जिसमें दिमित्रियोस डायमेंटाकोस (आईएसएल), क्लेटन (सुपर कप) और डेविड लालहलनसांगा (डूरंड कप) शामिल हैं। बेंगलुरु एफसी से 2022 में ईस्ट बंगाल एफसी में शामिल होने के बाद क्लेटन ने टीम के लिए 55 मैचों में 27 गोल किए और आठ गोल करने में मदद की। ब्राजील का यह फारवर्ड 12 गोल के साथ आईएसएल 2022-23 का संयुक्त रूप से शीर्ष गोल स्कोरर भी रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश/गंगा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर