घर का ताला तोड़कर 80 हजार नकद समेत लाखों रुपये मूल्य जेवरात की चोरी

सहरसा-चोरी

सहरसा,20 जून (हि.स.)। शहरी क्षेत्र के गंगजला वार्ड नंबर 17 में पूर्व मुखिया के घर में भाड़े पर रह रहे नागेंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र कुणाल सिंह ने अपने बंद घर का ताला तोड़कर 80 हजार नकद समेत लाखों के जेवरात की चोरी हो जाने की शिकायत गुरुवार को सदर थाना में दर्ज कराया है।

दिए गए आवेदन में बताया कि वे शहजादपुर गांव के स्थाई निवासी हैं। फिलहाल पूर्व मुखिया मुकेश झा के गंगजला स्थित मकान में किराए पर रहते हैं। वे बीते 18 जून को सपरिवार ससुराल खगड़िया जिले के महेशखुट चले गए थे। इस दौरान अपने बंद घर की देखरेख का जिम्मा पड़ोसी पूनम देवी को देकर गए थे।लेकिन वे भी अचानक 18 जून को ही पटना स्थित पीएमसीएच इलाज के लिए चली गई थी। वे वापस 19 जून के रात में लौटकर सहरसा पहुंची। जहां उन्हें पता चला कि मेरे घर का ताला टूटा हुआ है। जिसकी सूचना उन्होंने ने दी।वही बताया कि गुरुवार को सहरसा पहुंचे तो देखा उनके घर का ताला टूटा हुआ है।

कमरे का सामान बिखरा हुआ है। घर के अंदर रखे गोदरेज को तोड़कर सोने के जेवरात जिसमें एक चैन , तीन जोड़ा बाली,दो पीस अंगूठी , पांच पीस नाक वाला,एक बजरंगबली का लॉकेट और चांदी के पांच जोड़ी पायल के साथ-साथ घर से लैपटॉप भी गायब मिला।साथ ही गोदरेज में रखा हुआ 80 हजार नकद राशि भी निकाल लिया गया। उनके आवेदन पर सदर थाना पुलिस जांच करने पहुंची।वही चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला।जिसके आधार पर अज्ञात चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर