हत्या के दो अभियुक्त गिरफ्तार

जौनपुर ,21 जून (हि. स.)। सरायवख्वाजा थाना क्षेत्र के पाल्हामऊ कला गांव में 13 जून को पाही पर सो रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने वाले दो अभियुक्त को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि सरायवख्वाजा पुलिस क्षेत्र में चक्रमण कर रही थी कि मुखबीर से सूचना मिली कि गोली मारकर हत्या करने वाला अभियुक्त आकाश पुत्र रामजनम विश्वकर्मा व सौरभ जायसवाल पुत्र सत्येंद्र जायसवाल निवासी महुली जनपद सोनभद्र को करंजाकला तिराहे के पास स्थित मंदिर के पास हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

अभियुक्त ने बताया कि हम लोगों ने टेंशन में आकर हत्या की है। जिनकी हत्या हुई है, उन्होंने हमारे सामने की जमीन अपने नाम लिखवा ली थी।

पाल्हामऊ गाँव निवासी चंद्रभूषण तिवारी 62 वर्ष पुत्र नरसिंह तिवारी बीते बुधवार 13 जून की रात को भोजन करने के बाद घर से कुछ दूर स्थित अपनी पाही पर सोने के लिए गये थे । रात में सोते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।सुबह आसपास के लोग वहां पहुंचे तो खून से लथपथ उनका शव मिला। पुलिस परिवार वालों से पूछताछ करने के बाद जाँच पड़ताल में जुट गयी थी।अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार परिवार में ही कुछ जमीन की वसीयत को लेकर अपने ही सगे परिजनों के साथ विवाद के साक्ष्य मिले हैं। इसकी जाँच की जा रही है । मृतक के पुत्र के तहरीर के आधार पर समुचित धाराओं में कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/सियाराम

   

सम्बंधित खबर