देसी कट्टा व कारतूस के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

अररिया फोटो:गिरफ्तार दोनों बदमाशअररिया फोटो:गिरफ्तार दोनों बदमाशअररिया फोटो:गिरफ्तार दोनों बदमाशअररिया फोटो:गिरफ्तार दोनों बदमाशअररिया फोटो:गिरफ्तार दोनों बदमाशअररिया फोटो:गिरफ्तार दोनों बदमाश

अररिया 21 जून (हि.स.)। जिले में भरगामा थाना पुलिस ने चरैया हाट के समीप एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ अपाची मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

बदमाशों की पहचान भरगामा थाना क्षेत्र के वीरनगर पंचायत के वार्ड संख्या 14 नूरचक गांव निवासी मोहम्मद आजम पिता मोहम्मद खालिद के रूप में हुई है। जबकि दूसरे की पहचान पूर्णियां जिला के जानकीनगर थाना क्षेत्र के चकमका जोरगंज गांव वार्ड संख्या 11 निवासी मोहम्मद शहाबुद्दीन पिता रजाबुल के रुप में की गई है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चरैया हाट के समीप एक अपाची पर सवार दो बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में घुम रहा है।सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष मनीष कुमार एसआई संजय कुमार सिंह,विपाशा कुमारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस बल के साथ चरैया हाट पहुंचकर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया।

पुलिस को देख बदमाश भागने की कोशिश करने लगे,लेकिन भरगामा थाना पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों को पकड़ लिया। तलाशी के क्रम में एक के कमर से एक देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस और दो मोबाईल बरामद किया गया। पुलिस ने अपाची बाइक भी जब्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर