कोटवा में भारी मात्रा में नकली टाटा नमक,हार्पिक व नकली सरसो तेल किया बरामद

-टाटा नमक के अधिकारी ने दर्ज कराई एफआईआर

पूर्वी चंपारण,21 जून (हि.स.)। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जिले के कोटवा हाई स्कूल के पीछे स्थित इजहार अली के मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में नकली टाटा नमक,नकली हार्पिक व नकली पतंजलि का सरसो तेल बरामद किया है।

मामले को लेकर पुलिस को सूचना मिलने के बाद उक्त कार्रवाई की गई है। जहां भारी मात्रा नकली टाटा नमक का पैकेट,रैपर,नीला हार्पिक जैसा पैक बोतल , हार्पिक का रैपर व पतंजलि का रैपर लगा नकली सरसो तेल की कई बोतले बरामद की गई है।

इस सम्बब्ध मे टाटा नमक के एक अधिकारी सीताराम कुमार झा ने एफआईआर दर्ज कराया है। जिसमे मकान मालिक इजहार अली को नामजद किया गया है। बताया गया है कि कम्पनी को सूचना मिली थी कि स्थानीय स्तर पर नकली टाटा नमक की पैकिंग कर धड़ल्ले से बाजार में बेची जा रही है। जिसको लेकर पुलिस को सूचना दी गई और छापेमारी के बाद इस गोरखधंधे का खुलासा हुआ।

इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष दीप्ति कुमारी ने बताया है कि फिलहाल मकान मालिक को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कराया गया है,जिससे पुछत्ताछ के बाद यह खुलासा होगा कि इस फर्जीवाड़े में और कौन-कौन से लोग शामिल हैं। छापेमारी में एसआई दीप्ति कुमारी के अलावे सब इंस्पेक्टर हरेश शर्मा व पुलिस बल शामिल थे।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर