जींद : जींद के पांचों विस क्षेत्रों से कांग्रेस की जीत से हरियाणा में सरकार बनना तय: हुड्डा

जींद, 22 जून (हि.स.)। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा शनिवार को शहर के निजी होटल में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान, सोनीपत से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, हिसार से सांसद जयप्रकाश पहुंचे। यहां सम्मेलन के दौरान पत्रकारों से बातचीत में

भूपेंद्र हुड्डा ने अभय सिंह चौटाला के भूपेंद्र हुड्डा के भाजपा के एजेंट के बयान पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राज्यसभा के चुनाव से लेकर राष्ट्रपति के चुनाव में उन्होंने किसके पक्ष में वोट दी थी, सब जानते हैं। प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं है। हुड्डा ने राज्य सभा चुनाव में सदस्य उतारे जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें 14 सदस्यों की जरूरत है। अगर उन्हें 14 सदस्य मिलते हैं तो वह सदस्य उतार देंगे। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में जींद जिला एकमात्र ऐसा है, जहां से तीन-तीन सांसद कांग्रेस को दिए हैं। अब एक मोर्चा तो जीत लिया है। असली मोर्चा तो तीन महीने बाद शुरू होगा, उसकी तैयारी में जुट जाओ।

हिसार से सांसद जयप्रकाश ने पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के परिवार पर जमकर निशाना साधा। जेपी ने पैरवी की कि विधानसभा में भी मेरिट पर टिकट दी जाएं। चौधरी बंसीलाल की विरासत के बयान के बाद कहा कि राजनीति और अफसरी में कोई जेंडर नहीं होता। उनका मतलब रणबीर महेंद्र से था, वो उनके बड़े बेटे हैं तो वो वारिस होने चाहिएं। अगर नंबरदार की मौत होती है तो उनके बेटे बेटे को नंबरदार बना दिया जाता है।

सोनीपत सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आए तो जींद को औद्योगिक क्षेत्र बनाया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि हर भर्ती में घोटाले हो रहे हैं, पेपर लीक हो रहे हैं। हरियाणा में 33 पर्चे लीक हुए हैं। कौशल विकास रोजगार निगम जो सबस बड़ा धोखा है। इसमें न मेरिटए न आरक्षण और न ही पक्की नौकरी है। सरकार प्रोपर्टी और पीपीपी को लेकर माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि लोगों को लाइन में लगाने का काम किया। उदयभान ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि किरण चौधरी का शरीर कांग्रेस में था, लेकिन आत्मा भाजपा में थी। इसलिए वह भाजपा में चली गई, लेकिन वह पूछना चाहते हैं कि राज्यसभा को लेकर किरण चौधरी के साथ क्या डील हुई है। इसके बारे में भी मनोहर लाल को बताना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर