हिसार : नकली पाइप बनाने की फैक्ट्री पर छापा, 90 पाइप बरामद

कंपनी के ऑपरेशन मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने मारा छापा

चैकिंग के दौरान विभिन्न प्रकार की 90 पाइप बरामद, दो पर केस दर्ज

हिसार, 22 जून (हि.स.)। जिले के कस्बा नारनौंद के बुडाना रोड पर पुलिस ने एक पॉलीमर फैक्ट्री पर छापा मारा। बताया जा रहा है कि उक्त फैक्ट्री में पंजाब के मोहाली स्थित एक प्राइवेट लिमिटेड पीवीसी पाइप कंपनी के नाम से पाइप बनाई जा रही थी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान मौके से 90 नकली पाइप बरामद करके नकली पाइप बेचने के आरोप में कुलदीप व सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसुार इस संबंध में मोहाली निवासी अमित दूबे ने शनिवार को नारनौंद पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायत में उसने बताया कि वह आरके एसोशिएट मोहाली मे ऑपरेशन मैनेजर के पद पर कार्यरत है। अमित ने बताया कि नारनौंद के बुडाना रोड भारती पोलीमर पाइप फैक्ट्री के मालिक कुलदीप एवं सिद्धार्थ हमारी अधिकारिक कंपनी सुप्रीम इंडस्ट्रीज लिमिटेड नाम से नकली पीवीसी पाइप अपनी फैक्ट्री में तैयार करके नकली को असली बताकर मार्केट में सप्लाई करते है।

शिकायत के बाद नारनौंद पुलिस ने आरके एसोशिएट मोहाली में तैनात ऑपरेशन मैनेजर अमित दुबे, रचना कपूर व राजेश शर्मा इत्यादि अधिकारियों की टीम के साथ नारनौंद पहुंचकर भारती पोलीमर पाइप फैक्ट्री पर रेड मारी। कंपनी की लीगल टीम आर के एसोशिएट रचना कपूर भी मौजूद रही। पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि उस समय फैक्ट्री में पानीपत जिले के धर्मगढ़ निवासी रिंकू मिला और उसने कहा कि उसके पापा इस फैक्ट्री मे हिस्सेदार है।

चैकिंग के दौरान फैक्ट्री में सुप्रीम कंपनी के 58 पाईप 3 इंची, 32 पाईप डेढ़ इंची व एक स्क्रीन बरामद हुई, जिन पर सुप्रीम कंपनी का लोगो लगा हुआ था। चैक करने के बाद टीम ने बताया की यह पाइप नकली है। पुलिस ने कुलदीप व सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

   

सम्बंधित खबर