पलवल : प्रॉपर्टी विवाद के चलते भाई ने भाई को मारा चाकू

पलवल, 25 जून (हि.स.)। प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक युवक ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने ही सगे भाई पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार को पुलिस ने घायल भाई की पत्नी की शिकायत पर 4 नामजद सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार चांदहट गांव निवासी दीपिका पत्नी रामजीत जाखड़ ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि देर शाम वह और उसका पति अपने घर में थे। दीपिका का कहना है कि उसकी सास भी उसके पास रहती है और उसके नाम कुछ प्रॉपर्टी है। जिस प्रॉपर्टी को लेकर कई बार पति रामजीत जाखड़ का भाई अजीत जाखड़ कई बार उसके पति को जान से मारने की धमकी दे चुका है और आए दिन उसके पति से झगड़ा करता रहता है।

दीपिका का कहना है कि देर रात वह अपने घर में थी और उसके पति भी घर पर थे। उसी दौरान रात्रि करीब साढ़े 8 बजे उसके पति रामजीत का भाई अजीत, उसकी पत्नी राजेश, साला अजीत और गिर्राज सलाह बनाकर उनके घर में छत के रास्ते कूद आए और आते ही उसके पति रामजीत पर उसके भाई ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अन्य लोगों ने भी उनके साथ मारपीट की।

धमकी देकर फरार हुए। झगड़े का शोर होने पर आस-पड़ोस के लोग वहां एकत्रित हो गए। जिसके बाद आरोपी उन्हें धमकी देकर वहां से फरार हो गए। चांदहट थाना प्रभारी दलवीर सिंह ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि दीपिका की शिकायत पर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर