युवती ने फंदे से लटक कर आत्महत्या की

हरिद्वार, 25 जून (हि.स.)। कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा खुर्द गांव में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की भेज दिया है।

मंगलवार सुबह लक्सर क्षेत्र के मुंडाखेडा खुर्द गांव में एक 18 वर्षीय युवती का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उससे वह लगातार बातें करती थी। इससे परिजन नाराज थे। जिसे लेकर परिवार में झगड़ा हो गया। युवती नाराज होकर कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर छत के कुंडे में अपना दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली। काफी देर हो जाने के बाद परिजनों ने दरवाजा खटखटाया तो युवती की और से कोई जवाब नहीं मिला। परिजनों ने दरवाजा खोला तो युवती को फंदे में झूलता देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजन ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर कोतवाली से वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोज गैरोला, महिला उपनिरीक्षक डिंपल जोशी चेतक पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और युवती को फंदे से उतारा। पुलिस ने युवती की मौत की वजह जानने की कोशिश की, लेकिन कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं मिली। युवती के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमास्टम के लिए रुड़की राजकीय अस्पताल भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सुनील

   

सम्बंधित खबर