खड़गपुर में बाइक सवार हमलावरों ने तृणमूल दफ्तर में की अंधाधुंध फायरिंग

कोलकाता, 25 जून (हि.स.)। पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर टाउन थाना क्षेत्र में तृणमूल कार्यालय के सामने बाइक सवार हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की है। एक तृणमूल सदस्य को गोली मार दी गई है। इससे पहले कि कुछ समझ आता, हमलावर बाइक लेकर भाग गए। मंगलवार की दोपहर इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

तृणमूल सूत्रों के मुताबिक, घायल कार्यकर्ता का नाम बी. संतोष है। मंगलवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर स्थित टाउन थाना अंतर्गत वार्ड संख्या 15 के न्यू सेटलमेंट इलाके में स्थित तृणमूल कार्यालय में एक बैठक हो रही थी। उस ऑफिस के सामने कुछ लोग बैठे हुए थे। तभी पार्टी कार्यालय के पास एक मोटरसाइकिल रुकी। उन्हें देखते ही कुछ लोगों ने कार्यालय से कुर्सियां फेंक दीं। तब तक बाइक सवार हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली संतोष को लगी।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि तीन हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी क्योंकि उनके चेहरे ढके हुए थे। उन्होंने फायरिंग की और मौके से भाग गये। वहीं, घायल तृणमूल कार्यकर्ता को अस्पताल पहुंचाया गया। सूत्रों के मुताबिक, एक गोली उनके कमर के नीचे बायीं ओर लगी है।

संतोष को पहले खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, उनकी शारीरिक स्थिति बिगड़ने पर संतोष को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर