सड़क हादसे में गोरखपुर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष की मौत पर अजय राय ने जताया शोक

वाराणसी, 25 जून (हि.स.)। सड़क हादसे में गोरखपुर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आशुतोष तिवारी की मौत पर कार्यकर्ता शोकाकुल हैं। मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने आशुतोष तिवारी के निधन पर शोक जताया । दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।

प्रदेश अध्यक्ष ने दुर्घटना में घायल उनकी पत्नी एवं बेटी के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की। प्रदेश अध्यक्ष ने गाजीपुर जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचकर पार्थिव शरीर पर पार्टी का झण्डा एवं पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद वाराणसी जिला चिकित्सालय पहुंचकर स्व.आशुतोष तिवारी की घायल पत्नी एवं बेटी के स्वास्थ्य का कुशल क्षेम लिया व चिकित्सकों से मिलकर समुचित इलाज के लिए आग्रह किया।

गौरतलब हो कि गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना के बड़गांव रानीबाग निवासी कांग्रेस महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी (44) अपनी पत्नी रंजना तिवारी (40) पुत्री अदिति (17) और उन्नती (15) के साथ कार से विंध्याचल देवी दर्शन व पूजा करने गए थे। दूसरी कार में उनके मित्र अपने परिवार के साथ थे। वापस लौटते समय दोनों मित्रों ने परिवार के साथ खाना खाया और पुन: गोरखपुर के लिए रवाना हो गए। गाजीपुर टोल प्लाजा से मित्र की कार आगे निकल गई। महानगर अध्यक्ष के चालक को अचानक झपकी आ जाने से कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जाकर टकरा गई। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल आशुतोष तिवारी, उनकी पत्नी व दो पुत्रियों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल लेकर आए। जहां आशुतोष तिवारी की मौत हो गई। हादसे में घायल पत्नी व बेटी को इलाज के लिए जनपद वाराणसी के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर