जहीर इकबाल ने सोनाक्षी को शादी के तोहफे में दी बीएमडब्ल्यू कार

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी रविवार 23 जून को परिवार के सदस्यों और कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में हो गई है। शादी के बाद वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में हुआ था। उनकी शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। जहीर ने अपनी पत्नी सोनाक्षी को लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की।

सोनाक्षी और जहीर की शादी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हुए थे। शादी में सोनाक्षी ने सिंपल लुक में अपनी मां की 44 साल पुरानी साड़ी पहनी थी। जहीर ने भी कुर्ता पहना था। हालांकि वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के फीके रंग और रिच लहंगे के ट्रेंड को बदलते हुए दुल्हन सोनाक्षी ने लाल रंग को चुना। वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी लाल साड़ी में दुल्हन की तरह लग रही थीं। बालों में जूड़ा और कम ज्वैलरी के साथ वह सिंपल लुक में नजर आईं। दुल्हन बनीं सोनाक्षी के इस लुक ने सबका ध्यान खींचा।

शादी के बाद ससुराल वालों ने सोनाक्षी का खूब स्वागत किया तो जहीर ने भी अपनी पत्नी सोनाक्षी को एक खास तोहफा दिया है। जहीर ने सोनाक्षी को लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू आई सेवन गिफ्ट की थी। इस कार की कीमत करीब दो करोड़ रुपये है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर की नेटवर्थ भी इतनी ही है।

सोनाक्षी और जहीर पिछले सात साल से रिलेशनशिप में हैं। अब उन्होंने शादी कर जीवनभर साथ रहने का फैसला किया है। सोनाक्षी की तरह जहीर भी एक्टिंग के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वह एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग भी करते हैं। सोनाक्षी और जहीर ने फिल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया था। जहीर के पिता एक बिजनेसमैन हैं और उनके सलमान खान से भी दोस्ताना रिश्ते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/सुनील

   

सम्बंधित खबर