बड़ागांव में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव,परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

वाराणसी, 26 जून (हि.स.)। बड़ागांव थाना क्षेत्र के बीरापट्टी गांव में 21 वर्षीया विवाहिता की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में फंदे से लटकती हुई मिली। मंगलवार देर रात हुई घटना की जानकारी पाते ही पुलिस के साथ महिला के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए। घटना के दौरान महिला का पति और परिवार के लोग छत पर सो रहे थे। बरसात होने पर लोग नीचे उतरे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने महिला की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चोलापुर थाना क्षेत्र के उदयपुर निदोरा की सोनी गोड़ (21) की शादी बीते वर्ष नवंबर 2023 में बड़ागांव थाना क्षेत्र के बीरापट्टी के रहने वाले राजू गोड़ के पुत्र सूरज गोड़ के साथ हुई थी। शादी के बाद विदा होकर सोनी अपने ससुराल आई थी, उसके बाद फिर मायके चली गई थी। अभी 3 दिन पहले पुनः मायके से विदा होकर सोनी ससुराल आई थी । सोनी के ससुराल पक्ष ने बताया कि मंगलवार की रात में सोनी ने खाना बनाया। उसके बाद सभी परिवार के सदस्य खाना खाकर छत पर सोने चले गए।

वहीं,सोनी अपने कमरे में अकेले सोई हुई थी। मध्य रात्रि में तेज बरसात होने लगी तो छत से उतरकर सभी लोग नीचे आए। इस दौरान सोनी के कमरे का दरवाजा खटखटाया गया तो कोई प्रतिक्रिया नही हुई। किसी तरह कमरा खोला गया तो सोनी पंखे से रस्सी के सहारे लटक रही थी। उसके बाद उसके मायके पक्ष को फोन करके सूचना दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर छानबीन के बाद फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया । छानबीन के दौरान मृत सोनी के पिता संजू गोड़ ने आरोप लगाया कि बेटी की हत्या करके शव को फंदे से लटका दिया गया है। सहायक पुलिस उपायुक्त प्रतीक कुमार भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ किया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर