संविधान की दुहाई देने वाले कांग्रेस नेता भूले 1975 : बिंदल

नाहन, 26 जून (हि.स.)। भाजपा प्रदेश के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि आज लोकसभा में इंडि गठबंधन व कांग्रेस नेता संविधान की किताब हाथ में लेकर शपथ ले रहे हैं । संविधान की दुहाई देने वाले कांग्रेस नेता 25 जून 1975 को भूला चुके हैं जब कांग्रेस सरकार ने अपनी राजगद्दी बचाने के लिए देश में एमरजेंसी लागू की और संविधान को तहस-नहस करते हुए हजारों लाखों लोगों को बिना किसी कसूर जेलों में बंद कर दिया। भाजपा ने आज नाहन में काला दिवस मनाया और कांग्रेस की जमकर आलोचना की।

भाजपा प्रदेश के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि आज कांग्रेस नेता संविधान की किताब हाथ में उठाकर जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। जबकि 50 से अधिक बार संविधान में बदलाव करने का अभियश कांग्रेस पार्टी ने किया।

उन्होंने कहा कि आज सदन में कांग्रेस नेता संविधान की किताब लेकर जा रहे जिसको देखकर लगता है कि सो चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि देश में जाति धर्म और संप्रदाय के नाम पर लोगों को बांटने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संविधान की किताब उठाकर अपने आप को शुद्ध पवित्र करने का प्रयास न करें।

हिन्दुस्थान समाचार/ जितेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर