रेवाड़ीः व्यापारियों की मांग पर एक्शन मोड पर प्रशासन

-समस्या के निपटान को लेकर मौके पर पहुंची नगर परिषद की टीम

रेवाड़ी, 26 जून (हि.स.)। शहर के मुख्य बाजार में जलभराव की समस्या को लेकर प्रशासन एक्शन मोड़ में आ गया है। नगर परिषद की टीम बुधवार को रेलवे रोड से लेकर गोकल गेट तक होने वाली जलभराव की समस्या से निपटने के लिए मौके पर पहुंची।

कार्यकारी अधिकारी संदीप मलिक, नगर परिषद के सचिव, एक्सईएन, सीएसआई, जेई व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। व्यापारियों ने अधिकारियों से बातचीत करते हुए कहा कि रेलवे चौक से लेकर गोकल गेट और मोती चौक तक जलभराव की सबसे बड़ी समस्या है। बरसात के मौसम में यहां के हालात बहुत खराब रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार नगर परिषद ने बरसात के मौसम से पहले नालों की सफाई भी नहीं करवाई है। इस पर कार्यकारी अधिकारी संदीप मलिक ने नालों की तुरंत सफाई करवाने के आदेश दिए।

गौरतलब है कि मंगलवार को शहर के केवल बाजार ट्रेड एसोसिएशन, ज्वेलर्स एसोसिएशन, मोती चौक व्यापार संगठन, नया बाजार मार्केट एसोसिएशन, ब्रास मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन, काठमंडी व्यापार संगठन, सब्जी मंडी व्यापार संगठन, गोकल बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन, रेलवे रोड ट्रेड्स एसोसिएशन, व्यापार मंडल नई अनाज मंडी सहित अन्य संगठनों ने अपनी 12 मांगों का एक पत्र जिला उपायुक्त राहुल हुड्डा और डीएमसी अनुपमा अंजलि को सौंपा था। जिसमें प्रमुख रूप से बाजार में जलभराव की समस्या का समाधान कराने, बाजार की टूटी सड़कों को ठीक कराने व बाजार में सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम तथा रविवार को लगने वाली संडे मार्केट को बंद कराने की मांगे रखी थी।

कार्यकारी अधिकारी संदीप मलिक ने बताया कि एक दिन पहले शहर के अनेक व्यापारी संगठनों ने जिला उपायुक्त राहुल हुड्डा और डीएमसी अनुपमा अंजलि से मुलाकात करके बाजार से जुड़ी कुछ समस्याएं रखी थीं। जिसके बाद अधिकारियों ने समस्याओं को तुरंत समाधान कराने का निर्देश दिया। इसी के चलते नगर परिषद की टीम आज मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि नालों की तुरंत सफाई करवाई जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/श्याम/सुमन

   

सम्बंधित खबर