टी20 विश्व कप: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले गुयाना पहुंची टीम इंडिया

जॉर्जटाउन, 26 जून (हि.स.)। रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल मैच से पहले बुधवार को गुयाना पहुंच गई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक छोटी सी क्लिप शेयर की, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, स्पिनर अक्षर पटेल और अन्य खिलाड़ी सेमीफाइनल मैच से पहले गुयाना पहुंचे। एयरपोर्ट पर प्रशंसकों के एक समूह ने मेन इन ब्लू का स्वागत किया।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए एक्स पर लिखा, टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के लिए गुयाना पहुंच गई है।

वर्तमान में, भारत चल रहे टी20 विश्व कप 2024 में शानदार फॉर्म में है। मेन इन ब्लू अभी भी इस मार्की इवेंट में अजेय है। रोहित शर्मा की टीम ऑस्ट्रेलिया को 27 रनों से हराने के बाद इस मैच में उतरेगी।

इस बीच, टीम इंग्लैंड भी सेमीफाइनल के लिए गुयाना पहुंच गई। इंग्लैंड क्रिकेट ने जॉर्जटाउन के लिए विमान में सवार होते ही एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें संदेश था निश्चित रूप से इंग्लैंड सेमीफाइनल में होगा।

आखिरी बार भारत और इंग्लैंड के बीच पुरुष टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल में मुकाबला 19 महीने पहले एडिलेड में हुआ था, जब जोस बटलर और एलेक्स हेल्स के बीच उल्लेखनीय ओपनिंग साझेदारी ने इंग्लैंड को 10 विकेट से जीत दिलाई थी।

बता दें कि भारत ने 2007 के बाद से टी 20 विश्व कप नहीं जीता है। भारतीय टीम ने आखिरी बार आईसीसी ट्रॉफी 2013 में जीती थी, जब उन्होंने इंग्लैंड में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

   

सम्बंधित खबर