शराब पीने के लिए पैसे न देने पर दबंग ने बुजुर्ग को मारी गोली, हालत गंभीर

बांदा, 26 जून (हि.स.) जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में बुधवार को गांव के ही एक दबंग ने एक वृद्ध को गोली मार दी है। गोली हाथ में लगी है। इसके बाद परिजन घायल को इलाज के लिए लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां से प्रारंभिक इलाज के बाद घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर बांदा रेफर कर दिया गया है।

घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के तेरही माफी गांव की है। जहां पर गांव के ही एक दबंग लल्लू बाजपेई नाम के व्यक्ति द्वारा सुरेंद्र नाम के वृद्ध को गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि विगत काफी दिनों से दोनों में आपसी विवाद चल रहा था। आज बुधवार को अचानक किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद लल्लू बाजपेई ने अवैध असलहे से सुरेंद्र को गोली मार दी। गोली सुरेंद्र के हाथ में लगी है। घायल अवस्था में परिजन सुरेंद्र को लेकर सीएचसी तिंदवारी पहुंचे। जहां पर प्रारंभिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने घायल सुरेंद्र को ट्रामा सेंटर बांदा के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया है। आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

इस संबंध में घायल सुरेंद्र ने बताया कि वह आज एक तेरहवीं संस्कार में हवन करवाने जा रहे थे। तभी रास्ते में सुरेंद्र बाजपेई मिला जो शराब के नशे में था। उसने शराब पीने के लिए पैसे मांगे। पैसा देने से मना करने पर उसने कमर से तमंचा निकाल लिया और फायर कर दिया। गोली सीने के पास से हाथ में जाकर लगी। वहीं भतीजे रोहित का कहना है कि उसके चाचा को लल्लू बाजपेई ने गोली मारी है। लल्लू बाजपेई के ऊपर पहले से 10 से अधिक मुकदमे चल रहे हैं, जिसका इस क्षेत्र में आतंक व्याप्त है।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल/दिलीप/सियाराम

   

सम्बंधित खबर