सुक्खू सरकार पिछले 16 माह में पूरी तरह नाकाम साबित : होशियार सिंह

होशियार सिंह।होशियार सिंह।होशियार सिंह।होशियार सिंह।होशियार सिंह।होशियार सिंह।होशियार सिंह।होशियार सिंह।होशियार सिंह।

धर्मशाला, 26 जून (हि.स.)। देहरा विधानसभा चुनाव क्षेत्र के प्रत्याशी होशियार सिंह ने अपना चुनावी जनसंपर्क अभियान तेज़ कर दिया है। होशियार सिंह ने दावा किया कि जैसे-जैसे हिमाचल में उपचुनाव का दिन नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे पूरे प्रदेश में यह संदेश स्पष्ट हो गया है कि भाजपा तीन की तीन विधानसभा सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली है।

उन्होंने कहा कि सुख की सरकार का दावा करने वाले मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने खिसकते सियासी कद की चिंता में इतने दुखी हो गए हैं कि अब वह बौखलाहट में अनाप-शनाप बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस 16 महीने की निक्कमी एवं अस्थिर सरकार है जिन्हें हवाई बातें करने के अलावा कुछ नहीं आता। प्रदेश के मुख्यमंत्री जान गए हैं कि अब हिमाचल की जनता जान गई है और बार-बार उनके झूठे वादों में नहीं फसने वाली, जिसके कारण अब सुक्खू जनता की नजरों में इतना गिर गए हैं कि अब वह भाजपा के नेताओं पर निराधार आरोप लगाने पर उतर आए हैं। जिनके साथ वह कुछ महीनों पहले सरकार चलाकर उनकी प्रशंसा करते थे।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि देहरा विधानसभा क्षेत्र की जनता मेरी पूंजी है। उनकी सेवा करना ही मेरा एक मात्र लक्ष्य है।

होशियार सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू हर महिला को 1500 रूपए प्रतिमाह, दो रुपए प्रतिकिलो गोबर और 300 यूनिट फ्री बिजली देने में तो असमर्थ रहे ही परंतु भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा के घर पर आधी रात को 200 से अधिक पुलिस जवानों के द्वारा घेराव करवाकर अपने पद की गरिमा का भी अपमान किया है। भाजपा कार्यकर्ताओं की दुकानों पर छापेमारी करवाना इस बात का प्रमाण है कि सुक्खू सरकार कुछ ही महीनों की ही मेहमान है। बेबुनियादी दावों से मुख्यमंत्री केवल जनता का ध्यान भटका रहें।

उन्होंने कहा कि अब हिमाचल की जनता ने मन बना लिया है कि हिमाचल के तीनों उपचुनाव सीटों पर भाजपा को आशीर्वाद देकर वर्तमान सुक्खू सरकार को आईना दिखाना है और प्रदेश में भी भाजपा सरकार लानी है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर