पलवल:ससुर ने घर में की चोरी, बहु ने दर्ज कराया केस

पलवल, 26 जून (हि.स.)। शहर की न्यू कॉलोनी में कटर से गेट को काटकर व अंदर के दरवाजों के ताले तोड़कर मकान में चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला ने अपने ससुर के दोस्त पर षडयंत्र के तहत चोरी का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपी उसके मकान पर जबरन कब्जा करना चाहते है। एसपी के आदेश पर कैंप थाना पुलिस ने 2 नामजद सहित 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार न्यू कॉलोनी निवासी चारु गर्ग ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 21 जून को उसके ससुर किशन चंद गर्ग के दोस्त हरेंद्र सिंह तेवतिया ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर के मुख्य द्वार पर लगे स्टील के मेन गेट को कटर से काट दिया। जिसके बाद घर के अंदर प्रवेश कर अंदर के ताले तोड़ कर कमरे में रखी अलमारी से सोने का मंगलसूत्र, 2 अंगूठी, कानों के कुंडल और नकदी चोरी कर ली।

आरोपी घर के पीछे लगे सीसीटीवी व 4 लाख रुपए के स्टील गेट को भी अपने साथ चोरी करके ले गए। शिकायत में कहा गया कि इस मकान पर अदालत से स्टे लगा हुआ हैं, तथा यह मकान विवादित है और इसका फैसला अदालत में विचाराधीन हैं। महिला चारू गर्ग का कहना है कि इस मकान में दोनों मंजिल पर उसका कब्जा हैं। महिला ने शिकायत में गुहार लगाई है कि आरोपी ससुर किशन चंद गर्ग और हरेंद्र सिंह तेवतिया से उसकी तथा उसके 3 बच्चों की रक्षा की जाए। आरोपी नाजायज तरीके से मुझसे मेरा मकान का कब्जा छीनना चाहते हैंं।

कैंप थाना के पुलिस जांच अधिकारी शशि प्रकाश ने बुधवार को बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी के आदेश पर 2 नामजद सहित 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर