पलवल : विवाहिता के साथ गैंगरेप, शिकायत पर मुकदमा दर्ज

पलवल, 26 जून (हि.स.)। जिले में घर पर अकेली सो रही महिला के साथ उसके घर में घुसकर दो युवकों द्वारा गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने 2 नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह करीब 5 माह पूर्व अपने घर पर अकेली थी। उसी दौरान मुबारिक उनके घर पहुंचा और उसे मिठाई में कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। जिसको खाने के बाद वह बेसुध हो गई और आरोपी ने उसके साथ रेप किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके चलते वह चुप रही और इस बारे में किसी को नहीं बताया।

इसी का फायदा उठाते हुए 22 जून की रात को जब वह अपने घर पर अकेली सोई हुई तभी आरोपी मुबारिक अपने एक अन्य साथी जाहिर को लेकर उसके घर में अंदर घुस आए। उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसका मुंह दबा लिया। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। लेकिन विवाहिता ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई।

सदर थाना की जांच अधिकारी सुनीता ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीडिता के परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर