कैथल: बालाजी कालोनी में डेयरी संचालक दंपत्ति पर हमले के पांच आरोपी काबू

डेयरी संचालक पर हमला करने वाले बदमाश पुलिस गिरफ्त में व मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी ललित कुमार

कैथल, 26 जून (हि.स. )। बालाजी कॉलोनी में डेयरी संचालक व उसकी पत्नी पर लाठियां में गंडासियों से हमला करने के मामले में सीआईए-1 ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बुधवार दोपहर को पत्रकार वार्ता में डीएसपी ललित कुमार ने बताया कि शहर की बालाजी कॉलोनी के डेयरी संचालक प्रवीण व उसकी पत्नी पर सोमवार को हमला हुआ था।

सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह की टीम ने जाखौली निवासी सुशील उर्फ शीली, अमरगढ जिला जींद निवासी गुरमीत उर्फ मोटा, चंदाना निवासी अजय, बलराज नगर कैथल निवासी कुलदीप उर्फ ननुआ तथा गांव कैलरम निवासी संदीप उर्फ जेपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपी आपस में दोस्त है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके साथ ही सुशील उर्फ शीली के कहने पर डेयरी संचालक व उसकी पत्नी पर हमला किया था। हम लेकर समय सीसीटीवी में मुंह पर कपड़ा बांधे हुए केवल तीन लोग ही आए थे। उनके बाकी के दो साथी दुकान के बाहर पहरा दे रहे थे। उनको भी पुलिस ने काबू कर लिया है। हमला करने के कारण का पता जांच के दौरान ही लगा सकेगा। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर उनका रिमांड लेगी।

बालाजी कॉलोनी में सोमवार को डेरी संचालक और उसकी पत्नी पर बदमाशों ने गंडासी, ईंट व सीमेंट के ब्लॉकों से हमला किया था। हमलावर डेयरी संचालक की जेब से26 हजार रुपये भी निकाल कर ले गए थे। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईथी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/नरेश /संजीव

   

सम्बंधित खबर