रेल लाइन के किनारे मिला भाजपा नेता का रक्तरंजित शव

रेल लाइन के किनारे मिला भाजपा नेता का खून से लथपथ शव

बर्दवान, 26 जून (हि.स.)। बर्दवान में हीरागाछी रेलवे फाटक के पास रेलवे लाइन के किनारे से बुधवार सुबह एक भाजपा नेता का रक्तरंजित शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मृतक का नाम सुभाष कुमार दत्ता था। वह बर्दवान उत्तर विधानसभा के बर्दवान द्वितीय ब्लॉक के बैकुंठपुर द्वितीय पंचायत के हीरागाछी गांव के निवासी थे। वह भाजपा के सक्रिय नेता के तौर पर जाने जाते थे। इससे पहले वह मंडल अध्यक्ष थे। वर्तमान में वह जिला कार्यकारिणी समिति के सदस्य थे।

रेलवे सूत्रों के मुताबिक, घटना मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे गेटमैन के सामने हुई। ट्रेन तेजी से दौड़ रही थी। भाजपा नेता अचानक सामने आ गए और उनकी मौत हो गई। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि व्यक्ति ने आत्महत्या की है। इस संबंध में दिलीप घोष ने सोशल मीडिया पर लिखा कि बर्दवान-दुर्गापुर सांगठनिक जिले की कार्यकारिणी समिति के सदस्य सुभाष दत्त का रक्तरंजित शव शक्तिगढ़ में आमरा रेलवे गेट से सटे इलाके में मिला। चुनाव के दौरान सुभाष ने काफी सक्रियता से काम किया था। उसकी आत्मा को शांति मिलें। हम इस कठिन समय में परिवार के साथ खड़े हैं। यह मौत कैसे हुई इसकी जांच होनी चाहिए। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर