देहरा में नहीं छोड़ा किसी ने मैदान, चुनावी रण में डटे पांचों उम्मीदवार

धर्मशाला, 26 जून (हि.स.)। विधानसभा उपचुनाव को लेकर देहरा निर्वाचन क्षेत्र में किसी भी प्रत्याशी ने अपना नामांकन वापस नहीं लिया। निर्वाचन अधिकारी एसडीएम देहरा शिल्पी बेक्टा ने बताया कि देहरा विधानसभा उपचुनाव के लिए 26 जून की तिथि नामांकन वापस लेने के लिए निर्धारित की गई थी।

उन्होंने बताया कि देहरा निर्वाचन क्षेत्र से किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन वापस नहीं लिया है। कांग्रेस की कमलेश ठाकुर, भाजपा के होशयार सिंह सहित तीन निर्दलीय प्रत्याशी सुलेखा देवी, अरूण अंकेश स्याल और संजय शर्मा अब चुनाव लड़ेंगे। आजाद प्रत्याशियों का चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि देहरा में कुल सात लोगों ने विधानसभा उप चुनाव के लिए नामांकन भरा था, जिनमें कांग्रेस और भाजपा के मुख्य प्रत्याशी और उनके कवरिंग कैंडिडेट सहित तीन निर्दलीय प्रत्याशी थे। 24 जून को छंटनी के दौरान सभी नामांकन पत्र सही पाए जाने की स्थिति में दो मुख्य दलों के कवरिंग प्रत्याशियों के नामांकन स्वतः ही रद्द हो गए थे। चुनावी मैदान में बचे पांच प्रत्याशियों में से किसी कैंडिडेट ने अपना नाम वापस नहीं लिया है। देहरा में विधानसभा उप चुनाव के लिए सभी पांच उम्मीदवार अब चुनावी रण में डटे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर