चिट्टे का कारोबार करने वाले चार आरोपितों की साढ़े चार करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त

नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।नशा तस्करों की जब्त की गई सम्पति और कार।

धर्मशाला, 26 जून (हि.स.)। जिला पुलिस नूरपुर द्वारा नशे का काला कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाते हुए उनकी करोड़ों की चल और अचल संपत्ति को जब्त कर लिया है। नूरपुर पुलिस द्वारा चिट्टे का कारोबार करने वाले चार आरोपितों के खिलाफ यह कार्रवाई की है।

इस मामले में आरोपी रोहित कुमार पुत्र बुआ दास की कुल एक करोड़, 60 लाख, 99 हजार, 496 रुपये की चल व अचल संपति, आरोपी विशाल कुमार की कुल 94 लाख, 54 हजार, 257 रुपये की चल व अचल संपति, आरोपी अभिषेक उर्फ बब्बू की कुल 75 लाख,92 हजार, 227 रुपये की चल व अचल संपति व आरोपी बलविन्द्र सिह उर्फ चिड़ी की कुल एक करोड़, 47 लाख, 95 हजार, 415 रुपये की चल व अचल संपति को जब्त किया है।

एसपी पुलिस जिला नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि इन चारों आरोपितों की कुल चार करोड़, 79 लाख, 41 हजार, 395 रुपये मूल्य की चल व अचल संपति को जब्त कर लिया गया है। आगामी आदेशों हेतु सक्षम प्राधिकारी नई दिल्ली को आवेदन किया गया था, जिस पर सक्षम प्राधिकारी नई दिल्ली ने 19 जून 2024 को उपरोक्त संपति के जब्ती सबंधी आदेश की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी नशे के कारोबारियों के खिलाफ जिला पुलिस नूरपुर का अभियान जारी रहेगा।

गौरतलब है कि यह चारों आरोपित डेढ़ किलो से अधिक चिट्टा बेचने और खरीदने के मामले में संलिप्त रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर