ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनर ट्रेविस हेड को जयपुर पुलिस ने बनाया अपराधी!

- भारतीय खिलाड़ी पुलिस की वर्दी में नजर आए, लिखा अब पकड़ में आया

जयपुर, 26 जून (हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के बारे में कमिश्नरेट पुलिस की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट विवादों में आ गई। टी-20 वर्ल्ड कप में चौबीस जून को ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए मैच में भारतीय टीम की जीत के बाद की गई इस पोस्ट में भारतीय खिलाड़ी पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे है तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम के ओपनर ट्रेविस हेड को अपराधी के रूप में दिखाया गया। इस पोस्ट के बाद जयपुर पुलिस ट्रोल होने लगी तो दो घंटे में ही इसे हटा दिया गया। अतिरिक्त कमिश्नर कैलाश विश्नोई ने कहा कि पोस्ट का क्या मामला है इसको दिखवा रहे है।

गौरतलब है कि 19 नवंबर, 2023 को वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने सेंचुरी मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। वनडे वर्ल्ड कप के मैच के बाद 24 जून को टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में एक बार फिर टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने थी। इस मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 24 रन से हराकर जीत हासिल की और ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

भारतीय टीम की जीत के बाद जयपुर पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें ट्रेविस हेड को अपराधी की तरह दिखाया। पुलिस ने अपनी पोस्ट में टीम इंडिया के खिलाड़ियों रोहित शर्मा, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और विराट कोहली को पुलिस की वर्दी में दिखाया। इस फोटो में ट्रेविस हेड अपराधियों की तरह नीचे बैठे हैं। इस पोस्ट पर जयपुर पुलिस ने कैप्शन लिखा- किसी दिन ये तमाशा मुस्कुराकर हम भी देखेंगे।

पोस्ट के फोटो पर लिखा है- 19 नवंबर से तलाश रहे थे। अब जा के पकड़ में आया। इस पोस्ट के बाद जयपुर पुलिस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने इस मीम को रिट्वीट करते हुए लिखा कि जयपुर पुलिस का ये कैसा अतिथि देवो भव:। इसको लेकर यूजर ने जमकर भड़ास निकाली।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप/सुनीत

   

सम्बंधित खबर