जगदलपुर : बिजली विभाग की लचर व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन सौंपा ज्ञापन

जगदलपुर, 26 जून (हि.स.)। बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी शहर द्वारा बिजली विभाग की लचर व्यवस्था व मेंटेनेंस के नाम पर चल रही मनमानी से जनता को हो परेशानीयों को देखते हुए आज बुधवार को शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पावर हॉउस जगदलपुर में धरना-प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा है।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य ने धरना प्रदर्शन के दौरान कहा कि जब से भाजपा की सरकार प्रदेश में बनी है, तब से विद्युत की समस्या बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि दर बढ़ाने व विद्युत विस्तारीकरण के बावजूद भी शहर सहित पूरे प्रदेश में विद्युत की समस्या बनीं रहना चिंता की बात है। इसके लिए भाजपा सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। बिजली व्यवस्था को जल्द से जल्द दुरुस्त करने के लिए शासन-प्रशासन को चेतावनी देते हुए 15 दिन की चेतावनी दिया है अन्यथा कांग्रेस जनता के हित के लिए उग्र आंदोलन करने बाध्य होगा, जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन-प्रसाशन व बिजली विभाग की होगी।

सुशील मौर्य ने कहा कि शहर की जनता को उनकी मूलभूत सुविधाओं में से एक बिजली की समस्या से निजात दिलाने भाजपा के जनप्रतिनिधि पूरी तरह नाकाम साबित हो चुके हैं। जनता की समस्याओं से स्थानीय विधायक को कोई मतलब नहीं है, आगे आने वाले मानसून को देखते हुए स्थानीय विधायक को बिजली की इस भीषण समस्या से जनता को छुटकारा दिलाना चाहिए, पूरी गर्मी भर लोगों को बिजली गुल व मेंटेनेंस के नाम पर हुई भारी कटौती का सामना करना पड़ा और यह सिलसिला आज भी लगातार जारी है।अगर स्थानीय विधायक जनता की समस्या का निराकरण नही कर सकते तो तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

इस धरना-प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस संयुक्त महामंत्री शंकर राव, नेता प्रतिपक्ष उसदयनाथ जेम्स, उप नेता प्रतिपक्ष राजेश राय, वरिष्ठ कांग्रेसी अंगद प्रसाद त्रिपाठी, गौरनाथ नाग, हनुमान द्विवेदी, पार्षद विक्रम सिंह डांगी, रशीद खान, बी. ललिता राव, महिला कॉंग्रेस अध्यक्ष लता निषाद, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, रविशंकर तिवारी, आशय अग्रवाल सहित युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस, सेवादल सहित अन्य प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर