नदी किनारे मासूम भाईयों के शव, हिरासत में मां से पूछताछ जारी

औरैया, 27 जून (हि.स.)। जिले में फफूंद थाना क्षेत्र अंतर्गत सेंगुर नदी के किनारे गुरुवार को मासूम भाईयों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक चारु निगम सहित फफूंद व औरैया कोतवाली पुलिस का फोर्स तत्काल मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में शुरू की। घटना में मां की संलिप्तता को देखते हुए पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जनपद से गुजरने वाली सेंगुर नदी किनारे केशमपुर घाट पर पहुंचे ग्रामीणों ने आज सुबह दो बच्चों के शव देखें। घबराए ग्रामीणों ने नदी किनारे शवों के पास ही रोते-बिलखते एक बच्चे को देखा और उससे पूछताछ करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी। बच्चों के शवों की जानकारी मिलते ही फफूंद कोतवाली, औरैया कोतवाली थानों की फोर्स के साथ पुलिस अधीक्षक चारु निगम मौके पर पहुंची। पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट के साथ मौके से साक्ष्य जुटाएं। इस बीच नदी किनारे में रोते हुए बच्चे से पूछताछ में पता चला कि मृतक बच्चों के शव सग भाईयों के हैं और वह भी उनका बड़ा भाई हैं। नदी किनारे उसकी मां उन्हें लेकर आई थी और उनके साथ चौथा भाई भी था जो पुलिस को मौके से लापता मिला। उसकी खोजबीन में पुलिस की टीमें नदी में डूबने की संभावना के चलते गोताखोरों की मद्द से तलाश करा रही है। वहीं घटना में मां की भूमिका निकल कर सामने आ रही है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि मां ने अपने चारों बच्चों को कुछ खिलाकर नदी में डूबो दिया, जिसमें दो बच्चों के शव मिल गये हैं। एक बच्चे के शव को गोताखोरों की मदद से खोजने का प्रयास किया जा रहा है। एक बच्चे की हालत ठीक है। मां प्रियंका पत्नी स्व0 अवनीश को हिरासत में ले लिया गया है। वही घटना की वजह जानने के लिये पुलिस की टीमें लगा दी गई है। इसके साथ ही पुलिस आवश्यक विधिक कार्यवाई में जुटी हुई है।

खबर अपडेट की जा रही है...

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील /मोहित

   

सम्बंधित खबर