जींद के सिविल अस्पताल में सीएम फ्लाइंग का छापा, एंबुलेंस का खंगाला रिकार्ड

जींद, 27 जून (हि.स.)। जींद के सिविल अस्पताल में गुरुवार सुबह सीएम फ्लाइंग के छापा से हड़कंप मच गया। टीम ने अस्पताल के एंबुलेंस कार्यालय का रिकार्ड को खंगाला।

एंबुलेंस सेवाओं संबंधी शिकायत मुख्यमंत्री नायब सैनी के पास तक पहुंची थी। इसके बाद सीएम फ्लाइंग की एक टीम ने डीएसपी रविंद्र कुमार की अगुआई में सुबह साढ़े 9 बजे सिविल अस्पताल पर छापा मारा। टीम सीधे एंबुलेंस आफिस पहुंची और सारा रिकार्ड तलब किया। सबसे पहले टीम ने हाजिरी रजिस्टर चेक किया। इसके बाद स्टाफ की जानकारी ली और फील्ड में एंबुलेंस कहां गई हैं, इसके बारे में पता किया गया। जिले में कुल कितनी एंबुलेंस हैं, कितनी एंबुलेंस खराब हैं और कितनी ठीक हैं, इसकी जानकारी टीम जुटा रही है। इसके अलावा पिछले कुछ दिनों में एंबुंलेंस के लिए कितनी काल आई और उसके बाद कहां-कहां एंबुलेंस भेजी गई, इसका सारा रिकार्ड टीम ने चेक किया।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से सीएम फ्लाइंग काफी एक्टिव नजर आ रहा है। पिछले 10 दिन में सीएम फ्लाइंग ने तीन जगह छापेमारी की है। एक सप्ताह पहले जिला राजस्व विभाग में सीएम फ्लाइंग ने छापा मार कर सीएम विंडों पर आई शिकायतों की जांच की गई थी। इसके बाद बिजली निगम के कार्यालय में सीएम फ्लाइंग ने रेड की और यहां सबमर्सिबल के लिए आए आवेदनों संबंधी रिकार्ड को चेक किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर