फतेहाबाद: ट्राले ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, पशु चिकित्सक की मौत

फतेहाबाद, 27 जून (हि.स.)। भूना के गांव बैजलपुर व दहमान के बीच हुए सडक़ हादसे में बाइक सवार पशु चिकित्सक की मौत हो गई। गुरुवार की सुबह करीब सवा 5 बजे यहां एक ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर दे मारी, जिससे बाईक सवार 32 वर्षीय कुलदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव दहमान निवासी 32 वर्षीय पशु चिकित्सक कुलदीप अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुरुवार सुबह दहमान से भूना की तरफ आ रहा था। पुलिस को दी शिकायत में गांव दहमान निवासी प्रवीन कुमार ने कहा है कि वह अपने साथी अजय के साथ घूमने के लिए गांव दहमान से बैजलपुर रोड पर जा रहा था। जैसे ही वह मांगेराम के खेत के पास माता की मढ़ी के सामने पहुंचे तो देखा कि बैजलपुर की तरफ से आ रहे एक ट्राले के चालक ने ट्राले को लापरवाही व तेजगति से चलाया और एक मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर दे मारी।

हादसे को देखकर वह और अजय दोनों मौके पर पहुंचे तो देखा कि घायल युवक उसका भाई कुलदीप मुवाल था और हादसे में बुरी तरह लहुलूहान हो चुका था। ट्रक चालक ने अपना नाम तरसेम सिंह निवासी दयालपुर रोड, बरेटा, पंजाब बताया। इसके बाद वह गंभीर रूप से घायल कुलदीप को लेकर भूना के सरकारी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में भूना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन

   

सम्बंधित खबर