जिप सदस्य की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

हत्यारे का सीसीटीवी फुटेज व जिप सदस्य का फाइल फोटोहत्यारे का सीसीटीवी फुटेज व जिप सदस्य का फाइल फोटोहत्यारे का सीसीटीवी फुटेज व जिप सदस्य का फाइल फोटो

-एसपी ने एसआईटी का किया गठन,कहा-हत्यारे जल्द होगे गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण,28 जून(हि.स.)। जिले में 23,बंजरिया के जिला परिषद सदस्य सह केन यूनियन के सचिव सुरेश यादव की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने तीन-चार बिंदुओं पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घटना स्थल से एक मोबाइल बरामद किया है। जिसे जब्त कर मोबाइल व सिम धारक की पहचान की जा रही है। साथ ही पुलिस उसके कॉल डिटेल को भी खंगालने में जुटी है। इसके साथ ही घटना स्थल का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधी दिख रहे है। जिसमें दो का चेहरा खुला दिख रहा है। जबकि सबसे पीछे बैठा अपराधी हेमलेट पहन रखा है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है,कि उसी ने जिप सदस्य को गोली मार हत्या की है।

पुलिस के अनुसार हत्या के कारण में मोतिहारी नगर निगम क्षेत्र में शामिल नये इलाकों के जमीन की खरीद-बिक्री, कुंआरी देवी चौक व आसपास के इलाकों में निगम व जिला परिषद के वाहन टैक्स वसूली टेंडर के साथ- साथ क्षेत्र में सुरेश यादव की बढ रहे राजनीतिक कद भी कारण हो सकता है। जिसको लेकर अनुसंधान किया जा रहा है।

एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि हत्याकांड के खुलासे को लेकर एसआईटी गठित कर दी गई है। जल्द ही हत्यारों को ढुंढ निकाला जायेगा।

उल्लेखनीय है,कि बुधवार को दिनदहाड़े शहर के व्यस्ततम चांदमारी चौक के समीप अपराधियो ने तीन गोली मार कर जिप सदस्य की हत्या कर दी थी। जिसके बाद आक्रोशित लोगो ने देर रात तक सदर अस्पताल से लेकर शहर के कई चौक चौराहो पर प्रदर्शन किया। सदर अस्पताल के गेट पर बैरियर लगा कर सड़क को जाम रखा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर