बोलेरो-ब्रेजा में भिड़ंत से दो की मौत, 15 घायल

सीकर, 27 जून (हि.स.)। नेछवा इलाके में सालासर से दर्शन कर दिल्ली लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ब्रेजा-बोलेरो गाड़ी में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 18 जने घायल हो गए, जिन्हें सीकर के एसके हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया है।

हादसे के बाद सड़क पर कोहराम मच गया और दोनों गाड़ियों में से सवार लोगों की चीख-पुकार सुनाई देने लगी। आस-पास के लोगों व राहगीरों ने घायलों को एंबुलेंस व निजी वाहनों की मदद से एसके हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलने पर नेछवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया। हादसे की सूचना पर सीकर एडिशनल एसपी गजेंद्र सिंह जोधा भी हॉस्पिटल पहुंचे। हैड कॉन्स्टेबल सीताराम ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले श्रद्धालु सालासर बालाजी के दर्शन कर ब्रेजा गाड़ी से वापस दिल्ली लौट रहे थे और सीकर की तरफ जा रहे थे। गाड़ी में छह लोग सवार थे। इस दौरान नेछवा इलाके में कुमास जागीर बस स्टैंड के पास ब्रेजा-बोलेरो में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। बोलेरो गाड़ी में 15 लोग सवार थे जो सीकर से जयपुर की तरफ जा रहे थे।

हादसे में ब्रेजा गाड़ी सवार सुमन देवी (55) निवासी सीता कॉलोनी व उसके नाती रेयांश (डेढ़ साल) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतका महिला के पति रमेश कुमार (64) व रेखा (12) को सीरियस कंडीशन में जयपुर रैफर कर दिया गया है। बाकी घायलों का एसके हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। एक्सीडेंट के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर