कैथल : युवक की हत्या में पत्नी के खिलाफ केस दर्ज

कैथल, 27 जून (हि.स.)। हल्का कलायत के गांव में बुधवार शाम को एक महिला ने अपने पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक के भाई ने अपनी भाभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच कर रही है।

पुलिस में दी शिकायत में गांव बाता निवासी नन्त राम बताया कि उसके सबसे छोटे भाई रोहतास की शादी 12 साल पहले गांव चोचड़ा की किरण के साथ हुई थी। रोहताश अपने मकान मे शिवम करियाणा स्टौर के नाम से दुकान चलाता था। नन्त रात ने बताया कि बुधवार शाम को वह अपने भाई रोहतास के मकान पर उसके हाल-चाल पूछने आया था। रोहतास के मकान का दरवाजा और दुकान बंद थी। आवाज लगाने पर रोहताश की पत्नी ने दरवाजा खोला और बताया कि रोहताश को सीढ़ियों से गिरने के कारण चोट लगी है। जब वह किरण के साथ मकान के अंदर गया तो उसका भाई सबसे पिछले कमरे में चारपाई पर पड़ा था। जिसके सिर से खून निकल रहा था और गर्दन नीली हो रही थी। रोहतास की घरवाली ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है।

नन्त राम ने बताया कि उसने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। नन्त राम ने भाई रोहतास की हत्या का आरोप भाई की पत्नी किरण पर लगाया। इस मामले में कलायत थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर शिव कुमार शर्मा ने बताया कि रोहताश के शव पर चोटों के निशान मिलने से मामला हत्या का लग रहा है। नन्त राम की तहरीर पर मृतक की पत्नी किरण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण का पता लगेगा। जल्द ही हत्या आरोपित किरण को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/नरेश /सुनील

   

सम्बंधित खबर