17.5 किलो गांजा के साथ कार पर सवार तस्कर को एसएसबी ने पकड़ा

अररिया फोटो:गिरफ्तार गांजा तस्करअररिया फोटो:गिरफ्तार गांजा तस्करअररिया फोटो:गिरफ्तार गांजा तस्करअररिया फोटो:गिरफ्तार गांजा तस्कर

अररिया, 27 जून (हि.स.)। सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) 56 वीं वाहिनी बथनाहा ने गुप्त सूचना के आधार पर एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

तस्कर एक सुजुकी ब्रांड की ऑल्टो कार में 17.5 किलो गांजा छिपाकर नेपाल की ओर से आ रहा था। जैसे ही तस्कर गाड़ी को लेकर सोनापुर सार्वजनिक दुर्गा मंदिर के समीप पहुंचा, एसएसबी के जवानों को देखकर सार्वजनिक दुर्गा मंदिर सोनापुर के बगल से जाने वाली सड़क की ओर अपनी सुजुकी गाड़ी को मोड़कर वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन तस्कर की चाल कामयाब नहीं हो सकी और तस्कर गांजा के साथ एसएसबी के द्वारा धर दबोचा गया।

गिरफ्तार तस्कर के चार पहिया वाहन से 17 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान फारबिसगंज के रामपुर के रहने वाले सहदेव यादव पिता गौतम यादव के रूप में हुई है। गिरफ्तार तस्कर एवं गांजा को सशस्त्र सीमा बल के द्वारा बथनाहा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। कानूनी प्रक्रिया पूरा करने के बाद बथनाहा पुलिस के द्वारा गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर